WhatsApp UPI Cashback Offer: WhatsApp Pay के इस्तेमाल पर यूजर्स को मिलेगा कैशबैक, जानिए कैशबैक पाने का आसान तरीका

WhatsApp UPI Cashback Offer: भारत में WhatsApp यूजर्स अब WhatsApp Pay से पैसे कमा सकते है। अगर आप व्हाट्सऐप पे यूज करते हैं तो अब आपको WhatsApp की तरफ से 105 रुपये का कैशबैक मिलेगा।। ये ऑफर व्हाट्सऐप पे का उपयोग करके पेमेंट करने वाले यूजर्स को ही दिया जाएगा।

Earn Money With WhatsApp: अगर आप व्हाट्सऐप यूज करते हैं तो अब आपके लिए एक खुशखबरी है, WhatsApp अब भारतीय यूजर्स को ऑनलाइन पेमेंट करने पर 105 रुपये का कैशबैक दे रहा है। अगर आपको भी इस ऑफर का लाभ लेना हैं तो आपको इसके लिए व्हाट्सऐप पे का उपयोग करके पेमेंट करना होगा। WhatsApp मैसेजिंग देश में सबसे ज़्यादा इस्तेमाल किया जाता है। अब कंपनी देश में अधिक से अधिक उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सऐप पे का उपयोग करने के लिए आकर्षित करना चाहती है, जिसके लिए WhatsApp ने Cashback का ऑफर लॉन्च किया है।

भारत में डिजिटल पेमेंट का इस्तेमाल बहुत ही अधिक होने लगा हैं। ऐसे में सभी डिजिटल पेमेंट कंपनी अपने यूजर्स को लुभाने के लिए हर दिन कुछ न कुछ नया और आकर्षक ऑफर ले कर आती रही है। भारत में अभी पेमेंट के लिए Google Pay, Phone Pe या Paytm का इस्तेमाल किया जाता है। व्हाट्सऐप पे एक नया कैशबैक ऑफर पेश करके अधिक से अधिक यूजर्स को अपने व्हाट्सऐप पे से जोड़ने की कोशिश कर रहा है।

WhatsApp CashBack Offer

WhatsApp Pay यूजर्स को उनके अगले पेमेंट पर कुल 105 रुपये का कैशबैक दे रहा है। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म अगली तीन पेमेंट के लिए 35 रुपये कैशबैक दे रहा है। दिलचस्प बात यह है कि राशि की कोई सीमा नहीं है। उदाहरण के लिए, यूजर्स 35 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, भले ही वे व्हाट्सऐप पेमेंट के माध्यम से 1 रुपये भेज दें। कंपनी स्पष्ट करती है कि यह एक “सीमित समय की पेशकश” है और केवल “चुनिंदा ग्राहकों” के लिए उपलब्ध है।

earn money with whatsapp upi

WhatsApp Pay से पैसे कैसे भेजें

– कांटेक्ट का चयन करें. चैट बॉक्स के पास पेमेंट ऑप्शन पर क्लिक करें।
– यदि आवश्यक हो तो राशि और एक नोट दर्ज करें।

– फिर आपको अपना बैंक खाता जोड़ना होगा. “Get Started” पर क्लिक करें।
– अपने बैंक का नाम चुनें. इसके बाद वेरिफाई पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर वेरिफाई करें। पेमेंट का उपयोग करने के लिए आपका व्हाट्सऐप नंबर और बैंक में पंजीकृत नंबर समान होना चाहिए।

– वेरीफाई पर क्लिक करें. बैंक के वेरीफिकेशन के बाद अपना बैंक अकाउंट जोड़ें। Add ऑप्शन पर क्लिक करें।

– फिर, ‘Continue’ ऑप्शन पर क्लिक करें।

– जब बैंक खाता जुड़ जाए तो दिए गए स्थान में राशि दर्ज करें।
– Next पर क्लिक करें. यदि एक से अधिक अकाउंट जोड़े गए हैं, तो बैंक खाते का चयन करें।

– सेंड पेमेंट ऑप्शन पर क्लिक करें और जारी रखें. आपको वहां UPI पिन की पुष्टि करनी होगी।

– प्राप्तकर्ता को राशि मिल जाएगी और 35 रुपये आपके बैंक खाते में जमा कर दिए जाएंगे। जैसा कि बताया गया है, कैशबैक ऑफर फिलहाल चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।

Leave a Comment

%d bloggers like this: