Thursday, April 18, 2024
HomeखेलTown Cricket Academy vs Friends Cricket Club Match Highlights: फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब...

Town Cricket Academy vs Friends Cricket Club Match Highlights: फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने टाउन क्रिकेट एकेडमी को 3 विकेट से हराया

Madhubani District Cricket League 2023-2024: मधुबनी जिला क्रिकेट लीग 2023-2024 का तीसरा मुकाबला टाउन क्रिकेट एकेडमी और फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब (Town Cricket Academy vs Friends Cricket Club) के बीच खेला गया। जिसमे फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब ने शानदार जीत दर्ज की।

Town Cricket Academy vs Friends Cricket Club Match Highlights: मधुबनी जिला क्रिकेट लीग 2023-2024 के तीसरे मुकाबले में टाउन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया।

पहले बैटिंग करते हुए टाउन क्रिकेट एकेडमी (Town Cricket Academy, Madhubani) ने निर्धारित 40 ओवर के मैच में 35.4 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए। टाउन क्रिकेट एकेडमी के लिए सिद्धार्थ सिंह ने 63 रन, अमन नन्हे ने 43 रन की पारी खेली। फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब (Friends Cricket Club) के लिए विकास कुमार झा ने 35 रन देकर 3 विकेट, प्रदीप 34 रन देकर 2 विकेट, सुमन पांडेय 40 रन देकर 2 विकेट, सरोज और नरेश कुमार सैनी ने एक – एक विकेट लिए।

टाउन क्रिकेट एकेडमी ने फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब को दिया 207 रनों का लक्ष्य

लक्ष्य का पीछा करने उतरी फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की शुरआत अच्छी नहीं रही। टीम ने पारी के शुरुआत में ही 2 विकेट गवा दिए। इसके बाद मैदान पर सरोज बैटिंग करने आए। सरोज ने पारी को संभालते हुए टीम को जीत तक पहुँचाया। टीम के लिए सरोज ने 81 रन और नरेश कुमार शाहनी ने नाबाद 49 रनों की पारी खेली। टाउन क्रिकेट एकेडमी के लिए प्रभात चन्द्र ने और अमन नन्हे ने 2-2 विकेट अपने नाम किया।

मैच में शानदार बल्लेबाजी करने के लिए सरोज को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। लीग का अगला मुकाबला 29 दिसंबर को टाउन क्रिकेट क्लब रेड, मधुबनी और हेमचन्द्र स्पोर्टिंग क्लब , कोठिया के बीच खेला जाएगा।

Keep visiting The Mithila Times for such beautiful articles. Follow us on Facebook, Twitter, Instagram, and Google News for regular updates.

विपिन कुमार झा
विपिन कुमार झा
"विपिन कुमार झा, एक अनुभवी पत्रकार हैं, जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 4 साल का एक्सपीरिएंस है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन समाचार वेबसाइट से की थी, जहां उन्होंने खेल, टेक और लाइफस्टाइल समेत कई सेक्शन में काम किया। इन्हें टेक्नोलॉजी, खेल और लाइफस्टाइल से जुड़ी काफी न्यूज लिखना, पढ़ना काफी पसंद है। इन्होंने इन सभी सेक्शन को बड़े पैमाने पर कवर किया है और पाठकों लिए बेहद शानदर रिपोर्ट पेश की हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular