Movie prime
IPL 2021: CSK vs MI Match Highlights CSK के गेंदबाजों ने किया कमाल, चेन्नई ने मुंबई को 20 रन से हराया
IPL 2021 CSK vs MI Match Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 30वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडिंयस को 20 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने ऋतुराज गायकवाड़ की 88 रनों की नाबाद पारी की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 ... Read more
 
IPL 2021: CSK vs MI Match Highlights CSK के गेंदबाजों ने किया कमाल, चेन्नई ने मुंबई को 20 रन से हराया
CSK Beats Mumbai Indians

IPL 2021 CSK vs MI Match Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 30वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडिंयस को 20 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने ऋतुराज गायकवाड़ की 88 रनों की नाबाद पारी की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। जिसके जवाब में मुंबई की टीम 8 विकेट गंवाकर 136 रन ही बना सकी। चेन्नई के गेंदबाजों के आगे मुंबई के बल्लेबाजों की एक ना चली। मुंबई की ओर से मात्र सौरभ तिवारी ने सबसे अधिक 50 रन बनाए। गेंदबाजी में सीएसके की तरफ से ब्रावो ने तीन और दीपक चाहर ने दो विकेट झटके।

Ruturaj Gaikwad wins the Man of the Match award for his brilliant knock of 88* off 58 deliveries

Mumbai Indians (MI) Run Chase

IPL 2021 CSK vs MI, Highlights: चेन्‍नई की तरह मुंबई की शुरुआत भी पारी की शुरआत अच्‍छी नहीं रही। क्विंटन डी कॉक मात्र 17 रन बनाकर दीपक चाहर की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हुए। डेब्‍यूटेंट अनमोलप्रीत ने 16 रन बनाए। उन्‍हें दीपक चाहर ने एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया। सूर्यकुमार यादव महज तीन रन ही बना पाए। इशान किशन ने 11 तो कीरोन पोलार्ड ने 15 रन का योगदान दिया। सौरभ तिवारी के अलावा अन्‍य कोई बल्‍लेबाज रन बनाने में योगदान नहीं दे पाया।

CSK won the toss elected to bat first

CSK vs MI : IPL 2021 के दूसरे हिस्से की शुरुआज आज से दुबई में Chennai Super Kings vs Mumbai Indians मुकाबले से हो चुकी है। Chennai Super Kings ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। CSK की शुरुआत अच्छी नहीं रही। CSK ने पावर-प्ले के 6 ओवरों में ही सिर्फ 24 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद गायकवाड़ ने रवींद्र जडेजा के साथ अर्धशतकीय साझेदारी कर पारी को संभाला। मैच के आखिरी ओवरों में DJ Bravo ड्वेन ब्रावो ने ताबड़तोड़ पारी ने खेली। ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ की धमाकेदार 88 रनों की नाबाद पारी की बदौलत CSK ने MI के सामने एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। चेन्नई ने खराब शुरुआत से उबरते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 156 रन बनाए और मुंबई इंडियंस के सामने जीत के लिए 157 रनों का लक्ष्य दिया।