Movie prime
Virat Kohli Captaincy Updates: टीम इंडिया के सभी फ़ॉर्मैट के कप्तान विराट कोहली ही रहेंगे- BCCI
Virat Kohli Captaincy Updates: T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई। ICC टूर्नामेंट के बाद उनके T20 और वनडे से कप्तानी छोड़ने की खबरें मीडिया में रिपोर्ट बनकर उड़ने लगी। लेकिन तभी BCCI ने इन खबरों को खारिज कर दिया ... Read more
 

Virat Kohli Captaincy Updates: टीम इंडिया के सभी फ़ॉर्मैट के कप्तान विराट कोहली ही रहेंगे- BCCI

Virat Kohli Captaincy Updates: T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी एक बार फिर से सुर्खियों में गई। ICC टूर्नामेंट के बाद उनके T20 और वनडे से कप्तानी छोड़ने की खबरें मीडिया में रिपोर्ट बनकर उड़ने लगी।

लेकिन तभी BCCI ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उस रिपोर्ट को झुठला दिया है, जो विराट की जगह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को T20 वर्ल्ड कप के बाद वनडे और T20 टीम का कप्तान बनाए जाने का दावा कर रही थी।बोर्ड के ट्रेजरार अरूण धूमल ने सोमवार को उस रिपोर्ट को ग़लत करार देते हुए कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ही रहेंगे।उन्होंने कहा कि कप्तानी छोड़ने की खबर गलत है।उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी भारतीय क्रिकेट में नहीं होने वाला है।

BCCI के ट्रेजरार अरूण धूमल ने समाचार एजेंसी IANS से बातचीत में कहा, ” ये सब मीडिया की बनी बनाई बातें हैं। बोर्ड ने स्पिल्ट कैप्टेंसी को लेकर ना तो कोई चर्चा की है और ना ही इस बारे में सोचा है। सच ये है कि विराट कोहली ही सभी फॉर्मेट में कप्तान बने रहेंगे.”

जय शाह ने इंडियन एक्सप्रेस से हुई बातचीत में कहा BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने विराट कोहली के कप्तानी करियर पर जोर डालते हुए कहा है कि, ” जब तक टीम परफॉर्म कर रही है।वो अच्छा परफॉर्मेन्स दे रही है।कप्तानी में बदलाव का सवाल पैदा ही नहीं होता. ”

क्या कह रही थी पहले वाली रिपोर्ट? पढ़े