The Kashmir Files OTT Release Date: ‘द कश्मीर फाइल्स’ 13 मई से ‘जी5’ पर होगी रिलीज़

The Kashmir Files OTT Release Date: द कश्मीर फाइल्स की ओटीटी रिलीज का कई लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इसकी स्ट्रीमिंग की डेट कन्फर्म कर दी गई है। फिल्म ZEE5 पर 13 मई से देखी जा सकेगी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर चुकी है। मूवी को ओटीटी पर हिंदी सहित तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में भी देखा जा सकता है। बता दें कि फिल्म को जबरदस्त माउथ पब्लिसिटी मिली थी। फिल्म की ओपनिंग धीमी हुई और बाद में इसकी कमाई ने तेजी पकड़ी। शायद ही ऐसा कोई दर्शक होगा जो सिनेमाहॉल में न रोया हो। एक वक्त पर मूवी का टिकट मिलना भी मुश्विक हो गया था। अब जो लोग किसी वजह से थिएटर जाकर यह फिल्म नहीं देख पाए वे घर बैठकर देख सकते हैं।

The Kashmir Files on OTT: विवेक अग्निहोत्री की चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल्स के ओटीटी रिलीज की डेट को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है। Zee5 ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है कि फिल्म का प्रीमियर 13 मई को होगा। साथ में लिखा है, कश्मीरी पंडितों की कहानी सीधे आपके लिए ला रहे हैं। अगर आपने चांस मिस कर दिया हो तो, अब इस सच्चाई को देखने की बारी आपकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

अनुपम खेर ने एक बयान में कहा, ‘‘ ‘द कश्मीर फाइल्स’ एक ऐसी घटना को दिखाती है जो कई वर्ष पहले हमारे लोगों के साथ घटी और जिसके बारे में अब भी बहुत से लोग नहीं जानते। फिल्म को देशभर में बहुत सराहना मिली और जो लोग इसे बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए, उनके लिए यह ‘जी5’ पर आ रही है।’’ फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ भारत और कई अन्य देशों में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगी।

https://themithila.in/mp4moviez-download-latest-hd-movies-300mb-free-online/

The Kashmir Files Collection: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की रफ्तार अपनी रिलीज के एक महीने बाद बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ती जा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 33 दिन हो चुके हैं और फिल्म की कमाई धीमी पड़ती जा रही है। 33वें दिन फिल्म एक करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई है। अब तक यह फिल्म कुल 251.08 करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

%d bloggers like this: