Movie prime
Mi Notebook: Xiaomi First Laptop in India on June 11 @ 12 Noon
Mi Notebook: Xiaomi First Laptop in India on June 11 @ 12 Noon Mi Notebook Launching on June 11 @ 12 Noon (Pic Source Mr.Manu Kumar Twitter A/c) Xiaomi First Laptop Mi Notebook Xiaomi भारतीय मार्केट में अपना पहला लैपटॉप 11 जून को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले, Xiaomi ने पुष्टि कर दी ... Read more
 

Mi Notebook: Xiaomi First Laptop in India on June 11 @ 12 Noon

Mi Notebook: Xiaomi First Laptop in India on June 11 @ 12 Noon
Mi Notebook Launching on June 11 @ 12 Noon (Pic Source Mr.Manu Kumar Twitter A/c)

Xiaomi  First Laptop Mi Notebook

Xiaomi भारतीय मार्केट में अपना पहला लैपटॉप 11 जून को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले, Xiaomi ने पुष्टि कर दी है कि आगामी Mi लैपटॉप का नाम Mi Notebook होगा। Xiaomi पहले ही  Redmi और Mi ब्रांड के कई लैपटॉप चीन में लॉन्च कर चुकी है, लेकिन Xiaomi पहली बार भारत में अपना लैपटॉप  लॉन्च  करने जा रही है।

Xiaomi India के चीफ मनु कुमार जैन और मार्केटिंग हेड अनुज शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर Mi Notebook तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में Mi Notebook की ब्रांडिंग और Mi Notebook Horizon Edition का बॉक्स नज़र आ रहा है। जैसा की शाओमी ने अपने वेबसाइट पर Mi Notebook के बारे में जो कुछ भी साझा किया है इससे तो यही लगता है कि   Mi Notebook Horizon Edition ग्राहकों को कुछ अलग ऑफर्स पेश करेगा। 
शाओमी ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर 7 सेकेंड का एक टीज़र वीडियो साझा किया, जिसमें भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले Mi Notebook के 12 घंटे की बैटरी लाइफ का ज़िक्र था। इस वीडियो में एक घड़ी 12 घंटे चलती दिख रही है, जिससे ये समझा जा सकता है की इस लैपटॉप का बैटरी लाइफ 12 घंटे का का हो सकता है।  शाओमी ने यही अपने ट्विटर हैंडल पे यह भी लिखा है कि यह Mi Notebook नये Intel प्रोसेसर के साथ आएगा।   

हो सकता है कि शाओमी 11 जून 2020 लॉन्च से पहले लैपटॉप के बारे में कुछ और जानकारियां सार्वजनिक तौर पर साझा करें । शाओमी के लैपटॉप के बारे में अधिक जानकारी के लिए अभी हमे कुछ दिनों का इंतज़ार करना होगा। अभी सभी लोग यह सोच रहे होंगे कि शाओमी इस Mi Notebook की क़ीमत कितनी रक्ति है। वैसे तो शाओमी अपने काम कीमत के लिए जानी जाती है। तो क़्या शाओमी भारत में लैपटॉप की दुनिया में कुछ क्रांति करने जा रही है ? जो उसने मोबाइल फ़ोन की दुनिया में किया है क्योकि अगर शाओमी ने अपने लैपटॉप की कीमत अन्य कंपनी के लैपटॉप के मुक़ाबले कम रखी तो निश्चित ही लोग इसे पसंद करेंगे और जो लोग कम कीमत में एक अच्छे लैपटॉप की तलाश में थे वो जरूर इसे खरीद कर अपना सपना पूरा करेंगे। तो क्या शाओमी भारतीयों के इस सपने को पूरा कर पायेगी ? इसके लिए हमे 11 जून 2020 का इंतज़ार करना होगा।