Movie prime
Tokyo Olympics LIVE Updates: India’s Wins 1st Medal (Silver) in Olympics 2020
Tokyo Olympics Live Updates: भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने टोक्यो 2020 में भारत को (Tokyo Olympics) पहला पदक दिलाया, उन्होंने महिलाओं के 49 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीता वही चीन की झिहू हो ने स्वर्ण पदक जीता। चानू ने 84 किग्रा और 87 किग्रा सफलतापूर्वक उठाया, लेकिन 89 किग्रा उठाने में विफल रही क्योंकि उन्हें ... Read more
 

Tokyo Olympics LIVE Updates: India’s Wins 1st Medal (Silver) in Olympics 2020

Tokyo Olympics Live Updates: भारोत्तोलक मीराबाई चानू ने टोक्यो 2020 में भारत को (Tokyo Olympics) पहला पदक दिलाया, उन्होंने महिलाओं के 49 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीता वही चीन की झिहू हो ने स्वर्ण पदक जीता। चानू ने 84 किग्रा और 87 किग्रा सफलतापूर्वक उठाया, लेकिन 89 किग्रा उठाने में विफल रही क्योंकि उन्हें स्नैच के बाद दूसरे स्थान पर रखा गया था जबकि चीन की झिहू ने ओलंपिक रिकॉर्ड बनाने के लिए 94 किग्रा भार उठाया था। मीराबाई चानू ने क्लीन एंड जर्क में 115 किग्रा की सफल लिफ्ट के साथ नया ओलंपिक रिकॉर्ड दर्ज किया। इसी के साथ मीराबाई चानू ओलंपिक में रजत जीतने वाली पहली भारतीय भारोत्तोलक बनीं।

भारतीय निशानेबाजों ने हालांकि निराश किया क्योंकि सौरभ चौधरी पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल फाइनल में सातवें स्थान पर रहे।

Also Read: Tokyo Olympics 2020 India Day 3 Live Updates: क्या रहा भारतीय टीम के तीसरे दिन के खेल का हाल, जानने के लिए पढ़े

Tokyo Olympics Live Stream in India

You can watch tokyo olympics live stream in india on Sony Sports Network Channel- Sony Ten1, Sony Ten3 & DD Sports. Digital live stream on SonyLiv Mobile App or Website.

टेबल टेनिस में, भारत के शरत कमल और मनिका बत्रा मिश्रित युगल स्पर्धा के राउंड ऑफ 16 में युन जू लिन और चिंग आई चेंग की चीनी ताइपे की जोड़ी के खिलाफ सीधे गेम में 11-8, 11-6, 11-5, 11-4 से हार गए।

टेनिस में, सुमित नागल ने 2018 एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता उज्बेकिस्तान के डेनिस इस्तोमिन के खिलाफ अपना पहला दौर एकल मैच 6-4 6-7 6-4 से जीता।

पुरुषों की हॉकी में, भारत ने पूल ए मैच में रूपिंदर पाल सिंह और हरमनप्रीत सिंह के दो गोलों की मदद से न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया।

तीरंदाजी में भारत की दीपिका कुमारी और प्रवीण जाधव को क्वार्टरफाइनल में दक्षिण कोरिया की एन सैन और किम जे देवक से 6-2 से हार मिली।