Movie prime
Tokyo Olympics 2020: स्केटबोर्डिंग में दिखा 13 साल की दो लड़कियों का कमाल, पदक जीतकर रच दिया इतिहास
Tokyo Olympics 2020: इस बार ओलंपिक्स में कम उम्र के बच्चों का कमल दिख रहा है। आज स्केटबोर्डिंग (Skateboarding) के मुकाबले में 13-13 साल की दो लड़कियों का कमाल देखने को मिला। इस मुकाबले में जापान की निशिया मोमोजी (Nishiya Momiji) ने गोल्ड (Gold Medal) जीता वहीं ब्राजील की रायसा लील ने सिल्वर मेडल पर ... Read more
 

Tokyo Olympics 2020: स्केटबोर्डिंग में दिखा 13 साल की दो लड़कियों का कमाल, पदक जीतकर रच दिया इतिहासTokyo Olympics 2020: इस बार ओलंपिक्स में कम उम्र के बच्चों का कमल दिख रहा है। आज स्केटबोर्डिंग (Skateboarding) के मुकाबले में 13-13 साल की दो लड़कियों का कमाल देखने को मिला। इस मुकाबले में जापान की निशिया मोमोजी (Nishiya Momiji) ने गोल्ड (Gold Medal) जीता वहीं ब्राजील की रायसा लील ने सिल्वर मेडल पर अपना कब्जा जमाया। हैरान करने वाली बात ये है की दोनों ही खिलाड़ियों की उम्र अभी सिर्फ 13 साल है। ब्रॉन्ज मेडल पर जापान की फुना नाकायामा ने अपना कब्जा जमाया। उनकी उम्र 16 साल है।
तीनों ही खिलाड़ियों का ये पहला ओलिंपिक था और अपने पहले ही ओलिंपिक में ये तीनों खिलाड़ियों ने धमाल मचा दिया। इन्होंने अपने देश के लिए पदक जीतकर इतिहास रच दिया।

यह भी पढ़ें: India at Olympics 2020 Day 4: शरत कमल ने टेबल टेनिस के तीसरे राउंड में बनाई जगह, भवानी देवी ने रचा इतिहास