Movie prime
पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों बुरी तरह से हारी टीम इंडिया
पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों बुरी तरह से हारी टीम इंडिया The Mithila Times | Delhi | एडिलेड टेस्ट में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के हाथों बहुत बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल पहले सेशन में ही टेस्ट मैच भारतीय टीम के हाथों ... Read more
 

पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों बुरी तरह से हारी टीम इंडिया 

पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों बुरी तरह से हारी टीम इंडिया

The Mithila Times | Delhi | एडिलेड टेस्ट में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के हाथों बहुत बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल पहले सेशन में ही टेस्ट मैच भारतीय टीम के हाथों से फिसल गया। 
भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा | भारतीय टीम अपने पहले ही टेस्ट मैच जो की एडिलेड में डे नाइट टेस्ट मैच खेला गया उसमे भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 244 रन बना सकी जबाब में ऑस्ट्रेलिया ने महज़ 191 रनो पर ढेर हो गयी और भारत ने पहली इनिंग में 53 रनो की बढ़त बना ली थी लेकिन भारतीय टीम टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी में महज 36 रन पर सिमट गई। जिसके कारण टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के सामने केवल 90 रनों का लक्ष्य रखा। जिसे ऑस्ट्रेलिया ने बड़े ही आसानी से इस लक्ष्य का पीछा करके बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले मैच में जीत हासिल कर ली। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से दूसरी पारी में जो बर्न्स ने फिफ्टी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को  आठ विकेट से मात दी।