Movie prime
IPL 2021 RCB vs CSK: चेन्नई सुपर किंग् ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया, CSK पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची
IPL 2021 का 35वां मुक़ाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स (RCB vs CSK) के बीच खेला गया। इस मुक़ाबले में चेन्नई सुपर किंग् ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और 6 विकेट से शिकस्त दीं। Chennai Super Kings vs Royal Challengers Banglore आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नई सुपर ... Read more
 

IPL 2021 का 35वां मुक़ाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स (RCB vs CSK) के बीच खेला गया। इस मुक़ाबले में चेन्नई सुपर किंग् ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और 6 विकेट से शिकस्त दीं।

Chennai Super Kings vs Royal Challengers Banglore 

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का दमदार प्रदर्शन जारी है।सीजन के दूसरे लेग के 35वें मैच में धोनी के धुरंधरों ने शारजाह में हुए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 6 विकेट से आसान जीत दर्ज की।पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने देवदत्त पडिक्कल (70) और विराट कोहली (53) की शतकीय साझेदारी के बावजूद सिर्फ 156 रन बनाए, जिसे 17.1 ओवरों में ही चेन्नई ने हासिल कर लिया।टीम के लिए ऋतुराज गायकवाड़ (38) और अंबाती रायुडू (32) ने अच्छी पारियां खेलीं।CSK की जीत के स्टार ड्वेन ब्रावो रहे, जिन्होंने 4 ओवरों में सिर्फ 24 रन देकर 3 विकेट झटके और RCB को बड़े स्कोर तक नहीं पहुंचने दिया।इस जीत के साथ ही CSK शीर्ष पर पहुंच गई है।

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में खेले गए मुक़ाबले में CSK ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया।टॉस हारने के बाद RCB ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 156 रन बनाए।कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने ओपनिंग में 111 रनों की साझेदारी कर धमाकेदार शुरुआत कराई, लेकिन आखिरी 7 ओवरों में CSK के गेंदबाजों ने जबरदस्त वापसी की और RCB को रनों के लिए तरसा दिया. ड्वेन ब्रावो और शार्दुल ठाकुर की बेहतरीन गेंदबाजी के सामने RCB सिर्फ 156 रनों तक ही पहुंच सकी।