Friday, September 23
Shadow

Latest Movies on OTT Platform 2022: Netflix पर स्ट्रीम होगी Gangubai Kathiawari, जानिए कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएंगी नई फिल्में

Latest Movies on OTT Platform 2022: आज के समय में अब फ़िल्में थियेटर्स के बाद ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार हैं। जब से कोरोना काल शुरू हुआ है तब से कई फ़िल्में सीधे ओटीटी पर ट्रांसफर हो रही थीं, लेकिन अब फिल्में थियेटर्स और ओटीटी दोनों पर रिलीज के लिए तैयार रहती हैं। बच्चन पांडे का ही उदाहरण ले लीजिए। फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को आया है और ये फिल्म थियेटर के साथ साथ डिजिटली भी दिखाई जाएगी। यहां देखिए ऐसी ही और फिल्मों (New Movies on OTT 2022) की लिस्ट।

Latest Movies on OTT 2022 List

बधाई दो (Badhaai Do)

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म भी थियेटर्स पर 11 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के राइट्स जी5 ने लिए हैं।अब आप इस फ़िल्म को zee5 पर देख सकते है।

83

रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इसका लोगों को अब तक इंतजार हो रहा है। कि कब यह मूवी OTT पर आए।उम्मीद है कि फरवरी अंत में हिंदी में ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जबकि तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ा भाषा मेंडिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।

आरआरआर (RRR)

जिस फ़िल्म का सब को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार था वो फ़िल्म अब सबसे पहले 25 मार्च को थियेटर्स पर कब्जा करेगी। उसके 90 दिन बाद फिल्म को थियेटर्स से OTT Paltform पर उतारा जाएगा। फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ा भाषा में जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा जबकि हिंदी, इंग्लिश, पुर्तगीज, कोरियन, टरकिश और स्पेनिश में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा।

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। जबकि थियेटर्स पर ये फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी।

भीमला नायक (Bheemla Nayak)

पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म भीमला नायक थियेटर्स में 25 फरवरी को रिलीज होगी और इसके बाद डिज्नी प्लसहॉटस्टार पर दिखाई जाएगी।

बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey)

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे वैसे तो थियेटर्स में 18 मार्च को रिलीज हो रही है। लेकिन कुछ समय बाद ये अमजेन प्राइमवीडियो पर दिखाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.