June 2022 OTT Release: क्राइम, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर होगा ओटीटी पर जून का महीना

June 2022 OTT Release Hindi: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, वूट और होईचोई पर जून के महीना में कई मजेदार सीरीज दस्तक देने वाली हैं। इस सीरीज में एक्शन, रोमांस और रोमांच का मसाला मौजूद है। 

OTT Web Series release in June 2022: जून का महीना सिनेमा लवर्स के लिए बेहतरीन जाने वाला है। इस महीने ओटीटी पर केजीएफ 2 (KGF 2) और आश्रम 3 (Ashram 3) जैसी कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होंगी। बात सिर्फ वेब सीरीज की करें तो बॉबी देओल (Bobby Deol) की आश्रम 3 के साथ और भी कई लाजवाब सीरीज स्ट्रीम होंगी। इस महीने (जून 2022) ओटीटी पर कई सीरीज और सिनेमा दस्तक देने जा रही हैं, जिनमें से हम आपके लिए लेकर आए हैं बेस्ट वेब सीरीज, और मूवी जिसे आपको जरूर देखना चाहिए।

June 2022 OTT Release

Upcoming OTT Web Series Movies In June 2022 Complete List:

9 Hours

2 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 आवर्स (9 Hours) वेब सीरीज आ रही है। यह सीरीज मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी। इसकी कहानी 3 कैदियों के एस्केप प्लान पर आधारित है।

KGF Chapter 2

3 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर इस साल की सबसे बड़ी हिट केजीएफ चैप्टर 2 आ रही है। प्राइम पर पहले यह फिल्म अर्ली एक्सेस रेंटल प्लान के तहत उपलब्ध थी, मगर अब सभी प्राइम सब्सक्राइबर्स फ्री में देख सकेंगे। केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 430 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया है।

Aashram Season 3

एमएक्स प्लेयर पर 3 जून को आश्रम का तीसरा सीजन (Aashram Season 3) आ रहा है। इसके पहले दो सीजन काफी चर्चित और विवादित रहे थे। बाबा निराला के किरदार में बॉबी देओल नजर आते हैं। इस बार सीरीज में ईशा गुप्ता की एक खास किरदार में एंट्री हुई है।

The Boys Season 3

3 जून प्राइम वीडियो पर साइ-फाइ फैंटेसी सीरीज द बॉयज का तीसरा सीजन (The Boys Season 3) आ रहा है। यह सुपरहीरो सीरीज है। इसका पहला सीजन 2019 मे आया था।

Aashiqana

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 जून को आशिकाना शो (Aashiqana) आ रहा है। इस रोमांटिक थ्रिलर शो का निर्देशन गुल खान ने किया है, जबकि जैन इबाद खान और खुशी दुबे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। शो का निर्माण जेन के स्टूडियोज ने किया है। हर रोज इसका नया एपिसोड आएगा।

Miss Marvel

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 जून को मिस मारवल (Miss Marvel) सीरीज आ रही है। यह सीरीज हिंदी के साथ अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में स्ट्रीम की जाएगी। यह सुपरहीरो सीरीज है, जिसमें मिस मारवल अपनी हाई स्कूल लाइफ, परिवार और सुपर पॉवर्स के बीच सामंजस्य बैठाते हुए नजर आती है।

Code M Season 2

वूट पर 9 जून को कोड एम वेब सीरीज का दूसरा सीजन (Code M Season 2) आ रहा है। जेनिफर विंगेट एक बार फिर अपने पुराने लुक में लौट आई हैं और इंडियन आर्मी अफसर की वर्दी पहनकर अपने मिशन को अंजाम देती दिखेंगी। जेनिफर विंगेट के साथ तनुज विरवानी मुख्य भूमिका में हैं।

Peaky Blinders Season 6

10 जून को नेटफ्लिक्स पर बेहद चर्चित और लोकप्रिय क्राइम सीरीज पीकी ब्लाइंडर्स का छठा सीजन (Peaky Blinders Season 6) स्ट्रीम किया जा रहा है। इस सीरीज का यह आखिरी सीजन है।

The Broken News

10 जून से जी5 पर वेब सीरीज ब्रोकन न्यूज (Broken News) को स्ट्रीम किया जा रहा है। इस सीरीज की कहानी मीडिया की दुनिया पर आधारित है। इस सीरीज से सोनाली बेंद्र ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। सोनाली आवाज भारती चैनल की प्रधान संपादक अमीना कुरैशी के किरदार में हैं। वहीं, जोश 24/7 समाचार के प्रधान संपादक दीपांकर सान्याल के किरदार में जयदीप अहलावत हैं। श्रिया पिलगांवकर राधा भार्गव के रोल में हैं, जो जर्नलिस्ट है।

Ardh

10 जून को ही जी5 पर अर्ध (Ardh) फिल्म आ रही है, जिससे बिग बॉस 14 की विजेता रहीं लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में रूबीना चर्चित कलाकार राजपाल यादव के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। हालांकि, रूबीना की डेब्यू फिल्म सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बुधवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया।

अर्ध का निर्देशन पलाश मुच्छल ने किया है। फिल्म में राजपाल और रूबीना के अलावा हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी के केंद्र में छोटे शहर का लड़का शिवा (राजपाल यादव) है, जो बेहतरीन थिएटर एक्टर होने के बावजूद सपनों के शहर मुंबई में एक एक्टर बनने के लिए संघर्ष करता है।

Cyber Vaar

10 जून को वूट पर साइबरवार (CyberVaar) आ रही है। यह एक क्राइम शो है। इसमें मोहित मलिक और सान्य ईरानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। जैसा कि शीर्षक से जाहिर है, सीरीज में साइबर क्राइम के खिलाफ जंग दिखायी जाएगी।

She Season 2

17 जून को नेटफ्लिक्स के बेहद चर्चित शो शी का दूसरा सीजन (She Season 2)आ रहा है। इस शो में अदिति पोहनकर मुख्य किरदार में नजर आती हैं। यह क्राइम सीरीज है, जिसमें अदिति का किरदार एक अंडर कवर कॉन्स्टेबल का है।

Forensic

24 जून को जी5 पर फॉरेंसिक (Forensic) फिल्म आएगी। साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। विशाल फुरिया निर्देशित फॉरेंसिक इसी नाम से आयी मलयालम फिल्म का रीमेक है। बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो प्राची देसाई, विंदू दारा सिंह और रोहित रॉय भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म की कहानी मसूरी में सेट है।

Leave a Comment

%d bloggers like this: