Movie prime
Indian Idol 12 Winner 2021: Pawandeep Rajan ने जीता Indian Idol 12 का खिताब,लग्जरी कार और 25 लाख का इनाम
Indian Idol 12 Winner: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब उत्तराखंड के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के जीत लिया है। पवनदीप राजन ने सारे कंटेस्टेंट को मात देकर शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब जीतने पर पवनदीप राजन लग्जरी कार ... Read more
 
Indian Idol 12 Winner 2021: Pawandeep Rajan ने जीता Indian Idol 12 का खिताब,लग्जरी कार और 25 लाख का इनाम
Indian Idol 12 Winner Pawandeep Rajan

Indian Idol 12 Winner: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब उत्तराखंड के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) के जीत लिया है। पवनदीप राजन ने सारे कंटेस्टेंट को मात देकर शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब जीतने पर पवनदीप राजन लग्जरी कार और 25 लाख रुपए का इनाम मिला है। शो में दूसरे स्थान पर अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) रहीं और तीसरे स्थान पर सायली कांबले रहीं। इंडियन आइडल 12 शो जीतने के बाद पवनदीप ने अपने फैंस को शुक्रिया कहा है। उत्तराखंड के मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पवनदीप के सम्मान में एक मार्ग (पवनदीप मार्ग) का नाम उनके नाम पर रखा है। 

फैंस को कहा शुक्रिया

पवनदीप ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा- हाथ जोड़कर नमन है और बहुत बहुत धन्यवाद उन सभी लोगों का। इतना प्यार इतना सम्मान और इतना सपोर्ट देने के लिए और सभी अपना ध्यान रखें कोविड में।

दोस्तों और फाइनलिस्ट के लिए भी दिया मैसेज

पवनदीप ने अपने फैंस के बाद दोस्तों और इंडियन आइडल के फाइनलिस्ट को भी शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा- मैं उनको मुबारकबाद कहूंगा की वो फर्स्ट रनरअप आए। सारे विनर हैं और ट्रॉफी और गाड़ी मैं सबको दूंगा एक एक महीने के लिए अपने घर में रखने के लिए। सब चलाओ क्योंकि सब विनर हैं और हम सब एब साथ में रहने वाले हैं और साथ में काम करने वाले हैं। ये एक शो का फॉर्मेट था जो पूरा हुआ और इसके आगे जो लाइफ है उसमें हम सब साथ हैं।

इंडियन आइडल 12 फिनाले के छह कंटेस्टेंट

इंडियन आइडल 12 फिनाले में इस बार पहली दफ़ा छह कंटेस्टेंट को को मौका मिला। पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सायली कांबले, मोहम्मद दानिश, शनमुखप्रिया और निहाल तारो ‘इंडियन आइडल 12’ फिनाले के छह कंटेस्टेंट थे, इंडियन आइडल 12 शो को के जज हिमेश रेशमिया, सोनू कक्कड़ और अनु मलिक थे। वही शो को आदित्य नारायण ने होस्ट किया साथ ही फाइनल में उनका साथ जय भानुशाली ने दिया।