Movie prime
India vs Sri Lanka 2nd ODI Highlights: दीपक चाहर ने खेली मैच विनिंग पारी, भारत ने श्रीलंका को 3 तीन विकेट से हराया
India vs Sri Lanka 2nd ODI Highlights:R Premadasa Cricket Stadium Colombo में मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे ODI मैच में भारत ने श्रीलंका को तीन विकेट से हरा कर मैच अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की ... Read more
 
India vs Sri Lanka 2nd ODI Highlights: दीपक चाहर ने खेली मैच विनिंग पारी, भारत ने श्रीलंका को 3 तीन विकेट से हराया
Photo Credit BCCI

India vs Sri Lanka 2nd ODI Highlights:R Premadasa Cricket Stadium Colombo में मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे ODI मैच में भारत ने श्रीलंका को तीन विकेट से हरा कर मैच अपने नाम किया। इस जीत के साथ ही भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेकर सीरीज अपने नाम कर ली है। इस जीत के हीरो दीपक चाहर रहे। दीपक चहार ने एक मैच विनिंग नाबाद पारी खेल कर श्रीलंका के हाथो से मैच छीन कर भारत को एक शानदार जीत दिलाई। इससे पहले श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 275 रन बनाए। टीम की तरफ से चरिथ असलंका और अविष्का फर्नांडो ने फिफ्टी जड़ी।

India vs Sri Lanka 2nd ODI

भारत के इस रन चेस की शुरुआत अच्छी नही रही। भारतीय टीम ने 40 रन के भीतर ही अपने दो विकेट गवा दिए थे।धीरे धीरे श्रीलंका केबोलर ने भारत पर अपना शिकंजा मज़बूत करते गए लेकिन तेज गेंदबाज दीपक चहार की 82 गेंदों में सात चौके और एक छक्के की मदद से 69 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत भारतीय टीम ने श्रीलंका को तीन विकेट से मात दे दीं।इस से पहले भारत की तरफ़ से सूर्यकुमार यादव (53), मनीष पांडे 37, क्रुणाल पांड्या 35 और शिखर धवन ने 29 रनों का योगदान दिया। श्रीलंका की तरफ से वनिन्दु हसरंगा ने सर्वाधिक तीन विकेट झटके।

India vs Sri Lanka 2nd ODI Man of The Match

बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन के अलावा दीपक ने गेंदबाजी में भी दो विकेट झटके थे। मैच में इस शानदार all-round प्रदर्शन करने के लिए दीपक चाहर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

India vs Sri Lanka 2nd ODI Scorecard

Brief Scores: Sri Lanka: 275/9 (Charith Asalanka 65, Avishka Fernando 50; Yuzvendra Chahal 3/50, Bhuvneshwar Kumar 3/54)

India 277/7 (Deepak Chahar 69*, Suryakumar Yadav 53; Wanindu Hasaranga 3/37, Dasun Shanaka 1/10)