Movie prime
IND vs ENG 3rd Test Highlights: लीड्स टेस्ट में टीम इंडिया की करारी हार, इंग्लैंड ने एक पारी और 76 रन से जीता मैच
IND vs ENG 3rd Test Highlights: लीड्स टेस्ट में टीम इंडिया की करारी हार, इंग्लैंड ने एक पारी और 76 रन से जीता मैच। इंग्लैंड (ENG) ने इस जीत के साथ 5 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारत की दूसरी पारी 278 रनों पर सिमटी। भारत की ओर से पुजारा ... Read more
 
IND vs ENG 3rd Test Highlights: लीड्स टेस्ट में टीम इंडिया की करारी हार, इंग्लैंड ने एक पारी और 76 रन से जीता मैच
IND vs ENG: (Photo: PTI))

IND vs ENG 3rd Test Highlights: लीड्स टेस्ट में टीम इंडिया की करारी हार, इंग्लैंड ने एक पारी और 76 रन से जीता मैच। इंग्लैंड (ENG) ने इस जीत के साथ 5 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। भारत की दूसरी पारी 278 रनों पर सिमटी। भारत की ओर से पुजारा ने सबसे ज्यादा 91 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए रॉबिन्सन ने 5 विकेट चटकाए। जबकि ओवरटन ने 3 विकेट अपनी झोली में डाले। सीरीज का पहला मुकाबला ड्रॉ रहा था। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने जीता था। पांचों मैचों की सीरीज का चौथा मैच 2 सितंबर से Kennington Oval, London में खेला जाएगा।

India vs England 3dr Test Match Scorecard Click here

चौथे दिन जब खेल शुरू हुआ तो चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 91) और विराट कोहली (नाबाद 45) पारी को आगे बढ़ाने उतरे थे, लेकिन इन दोनों के आउट होने के बाद भारतीय पारी 99.3 ओवरों में 278 रनों पर सिमट गई। पुजारा स्कोर में एक भी रन जोड़ नहीं पाए और रॉबिन्सन की गेंद पर नर्वस नाइंटीज हुए।

भारत के लिए सबसे ज्यादा रन चेतेश्वर पुजारा (91) ने बनाए। कप्तान विराट कोहली ने 55 रन बनाए। इन दोनों के अलावा रोहित शर्मा ने 59 रन बनाए। लेकिन इन तीनों के अलावा भारत का कोई और बल्लेबाज विकेट पर पैर नहीं जमा सका। भारत ने दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 215 रनों के साथ की थी। इंग्लैंड ने चौथे दिन शनिवार को भारत के बाकी के आठ विकेट पहले ही सत्र में मात्र 63 रनों में पर ही ले लिया।